इन राशियों के लिए खुशखबरी, १२ सितम्बर को बना रहा है बृहस्पति का दुर्लभ संयोग

इन राशियों के लिए खुशखबरी, १२ सितम्बर को बना रहा है बृहस्पति का दुर्लभ संयोग:


१२ सितम्बर एक बड़ा महासंयोग बन रहा है, शास्त्रों की बात करे तो कल बृहस्पति का दुर्लभ संयोग बन रहा है। जिससे इन राशियों को अनेक परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है। दैनिक जीवन में आने वाली परेशानिया भी समाप्तः हो सकती है। ज्योतिष के अनुसार, हम आपको आज बतायेगे की वह कोनसी राशि है जिसमे बृहस्पति के दुर्लभ संयोग के कारण अनेक दुखो से मुक्ति मिल सकती है। तो आईये जानते है विस्तार से। 

कर्क और तुला राशि, इन दो राशियों के लोगो को ख़ुशख़बरी मिल सकती है, परेशानी दूर हो सकती है। इस राशि के जातक प्यार और पैसो में तरक्की कर सकते है। इनकी गरीबी दूर हो सकती है, इन्हे कई स्रोतों से धन लाभ हो सकता है। साथ ही इनके सपने भी पुरे हो सकते है। इसके लिए भगवान् विष्णु की उपासना करना अति उत्तम रहेगा। 

मीन पर मकर राशि, १२ सितम्बर को बृहस्पति का संयोग बन रहा है। जिससे मीन व मकर राशि वालो का जीवन ही बदल सकता है तथा जीवन में उजाला आ सकता है। मान सम्मान भी वृद्धि हो सकती है। ये लोग सफल जीवन जी सकते है। चारो और से खुशिया ही खुशिया मिल सकती है। इनकी खुशिया दोगुनी से चौगुनी हो सकती है, इसके लिए भगवान् विष्णु को याद करना इसके लिए लाभकारी है। 

वृश्चिक और सिंह राशि, इस राशि के जातको का भी जीवन पूरी तरह से बदलने वाला है। इस राशि के लोगो को भी कष्टों से मिल सकती है। इसके जीवन में आने वाली परेशानी भी दूर हो सकती है। इन्हे हर काम भी कामयाबी मिल सकती है। घर तथा परिवार में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी इसके लिए भगवन विष्णु की पूजा करना अनिवार्य है।

Comments

Popular posts from this blog

Scorpio Horoscope Today- 30/08/2019

Scorpio and Cancer Horoscope Today- 04 Sept 2019